PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पिछले तीन सालों के विकास का आंखों देखी हाल, देखिए वीडियो

0

इन दिनों देश के कुछ राज्य में भारी बारिश हो रही है जिसके जलते लोगों को कई परेशानियों को सामना भी करना पड़ रहा है। आपने भारी बारिश की वजह से रोड़ पर पानी भरा हुआ तो बहुत देखा होगा, लेकिन इन दिनों पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड धंसने का मामला सामने आया था।

मोदी
फोटो- PTI

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर से कुछ ही दूरी पर श्रद्धालुओं के लिए लगे बैरिकेडिंग के पास सोमवार 25 जुलाई को सड़क धंस गई थी, इस सड़क को मिटटी डाल कर वापस भर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से तेज बारिश के चलते रविवार को यह सड़क वापस 20 फिट तक धंस गई, सड़क धसने से स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गयी।

ख़बरों के मुताबिक, काशी विश्वनाथ मंदिर के करीब हुए इस गड्ढे के बारे में लोगो का कहना है कि यह लगातार बढ़ता जा रहा है। बता दें कि, वाराणसी की सड़कों पर हुआ यह गड्ढा यह कोई नई बात नहीं है। बताया जा रहा है कि, लगभग एक साल पहले भी इसी स्थान पर सड़क धसी थी।

फोटो- PTI

वहीं दूसरी ओर इस तस्वीर में आप देख सकते है कि, पूरे सड़क पर पानी भरा हुआ है लोगों का कहीं आना-जाना भी मुश्किल हो गया। बता दें कि, वाराणसी में मेयर साहब काशी को ‘क्योटो’ बनाने के दावे कर रहे थे। लेकिन वाराणसी में लगातार हो रही बारिश मेयर के दावों को खोखला कर रही है।

हालत यह है कि वाराणसी की सड़कें हल्की बारिश भी नही झेल पा रही हैं। इसी ख़़बर से आप अंदाजा लगा सकते है जब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हो रहें कामों का यह हाल है तो बाकि शहरों का क्या हाल होगा।

देखिए घटना का वीडियो:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here