पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘चौकीदार’ शब्द हटाया

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत के बाद अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ‘चौकीदार’ शब्द को हटा लिया है।

चौकीदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे से ‘चौकीदार’ हटा लिया है। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब समय आ गया है कि चौकीदार भावना को अगले स्तर पर ले जाया जाए। इस भावना को हमेशा जिंदा रखें और देश की तरक्की के लिए काम करते रहें। मैं ‘चौकीदार’ शब्द को अपने नाम से हटाता हूं, लेकिन यह आतंरिक तौर पर मेरा हिस्सा रहेगा। आप सब से भी ऐसा करने की अपील करता हूं।’

इसी बीच, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत को भारत की जीत बताया और कहा कि सभी मिलकर एक मजबूत एवं समावेशी भारत का निर्माण करेंगे।

मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम साथ मिलकर बढ़ेंगे, साथ मिलकर समृद्ध बनेंगे और साथ मिलकर ही एक मजबूत एवं समावेशी भारत का निर्माण करेंगे।’’ मोदी ने कहा ,‘‘ भारत एक बार फिर जीता। विजयी भारत।’’

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार ‘प्रचंड मोदी लहर’ पर सवार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। निर्वाचन आयोग की ओर से बृहस्पतिवार को जारी मतगणना के रुझानों के अनुसार भाजपा जहां 292 सीटों पर आगे चल रही थी वहीं, कांग्रेस 50 सीटों पर आगे थी। आयोग ने 542 सीटों के रुझान जारी किये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here