रूस में दिखी पीएम मोदी की सादगी, सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे, केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया वीडियो

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की है। पीएम मोदी ने अपने रूस दौरे पर फोटो सेशन के दौरान उनके बैठने के लिए विशेष रूप से लाए गए सोफे पर बैठने से इंकार कर दिया और अन्य लोगों के साथ बैठने के लिए साधारण कुर्सी मंगाई। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

रूस

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मंगलवार को मोदी द्वारा सोफा के बजाय कुर्सी पर बैठने के लिए कहने के बाद अधिकारियों को सोफे के स्थान पर कुर्सी रखते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व्लादिवोस्तोक में ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम (ईईएफ) में शामिल होने दो दिवसीय रूस यात्रा पर गए थे।

पीयूष गोयल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से पीएम मोदी का यह वीडियो शेयर किया है। पीयूष गोयल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा, “पीएम मोदी जी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।”

बता दें कि, फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए बीच में विशेष सोफे की व्यवस्था की थी जबकि अन्य लोगों के बैठने के लिए दोनों ओर कुर्सी का इंतजाम था। इस दौरान जब पीएम मोदी ने देखा कि उनके लिए विशेष व्यवस्था है तो उन्होंने भी कुर्सी पर ही बैठने की इच्छा जताई। प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here