हरियाणा: पीएम मोदी की रैली में अधिकांश कुर्सियां पड़ी रहीं खाली, देखें वीडियो

0

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीखें जितना नजदीक आती जा रहीं है, राजनीतिक दल के नेता उतनी ही तेजी से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। भाजपा के लिए वोट मांगने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राज्य में एक रैली को संबोधित किया।

हरियाणा

पीएम मोदी ने रविवार (आठ सितम्बर) को हरियाणा के रोहतक में ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित किया। लेकिन पीएम मोदी की इस रैली में कथित तौर पर अधिकांश कुर्सिया खाली देखी गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, रविवार को प्रधानमंत्री ने जिस रैली को संबोधित किया था वहां बहुत सारी कुर्सिया खाली रहीं।

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, रैली स्थल पर पांच पंडाल बनाए गए थे, लेकिन इसमें से सिर्फ पीएम मोदी के सामने वाला पंडाल ही भरा रहा। जबकि, बाकी के चार पंडाल में कुर्सियां खाली पड़ी रहीं। बताया गया था कि इस पंडाल में एक लाख लोग बैठ सकते हैं, लेकिन कम संख्या बल पहुंचने से हरियाणा इकाई के नेताओं के चेहरे पर तनाव होना लाजमी है। रैली स्थल से उत्कर्ष कुमार सिंह नाम के यूजर ने हालात के बारे में ट्वीट किया और बताया कि कैसे कुर्सियां खाली पड़ी रहीं।

उत्कर्ष कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हरियाणा के रोहतक में पीएम मोदी की रैली में हजारों कुर्सियां खाली रह गईं। ‘विजय संकल्प रैली’ के साथ ही ये पन्ना प्रमुखों का महाधिवेशन भी था जिसके लिए BJP ने हरियाणा के कोने-कोने से लोग बुलाए गए थे। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में कुर्सियां खाली पड़ी रहीं।”

हालांकि, पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से रैली की जो फोटो ट्विट की हैं उसमें काफी भीड़ नजर आ रही है। पीएम मोदी ने रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए अपने कार्यकाल के 100 दिनों का हिसाब दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here