राजबब्बर के बयान पर पीएम का पलटवार, बोले- ‘मोदी से लड़ने की ताकत नहीं तो अब मां को गाली दे रहे हैं कांग्रेस नेता’

0
1
File Photo

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छतरपुर में शनिवार (24 नवंबर) को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति में उनकी मां को बीच में लाने पर कांग्रेस को लताड़ लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में मोदी से लड़ने की ताकत नहीं है तो अब मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। पीएम मोदी ने लोगों से सवाल किया कि क्या मोदी की मां का अपमान करने से उनकी जमानतें बची रहेगीं।

File Photo

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस नेता राजबब्बर ने हाल ही में इन्दौर में प्रधानमंत्री की मां (हीराबेन) की उम्र की तुलना डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत से की थी। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचार के दौरान छतरपुर में शनिवार को आमसभा में मोदी ने कहा, ‘‘जब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं रहा तो वह तेरी मां- मेरी मां करने लगे। वह मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। मोदी की मां को राजनीति का ‘र’ भी नहीं मालूम है। वह घर में बैठकर पूजा पाठ कर रहीं हैं।’’

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्होंने कहा,‘‘उनमें मोदी से लड़ने की ताकत नहीं है। पिछले 17 साल से सीना तान के एक-एक मौके पर उनको चुनौती देता आया हूं और उनको पराजित कर रहा हूं। यहां तक पहुंच गये कि मां को घसीट लाते हैं। यहां भी जो चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार हैं वह भी अपनी राजनीति में मां बहन को नहीं लाते होगें।’’ प्रधानमंत्री ने जनता से अपील की कि इनको ऐसा जवाब दें ताकि फिर कोई किसी की मां को राजनीति के बीच में न ला सके।

पीएम मोदी ने कहा कि जैसे जैसे चुनाव की तारीख निकट आ रही है बीजेपी में जहां उत्साह है, वहीं कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों की जमानतें जब्त होने की चिंता हो रही है। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जातिवाद, तेरा-मेरा, और विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति के कारण जनता ने मध्य प्रदेश में 15 वर्ष पहले उसे सत्ता से बाहर कर दिया।

उन्होंने कांग्रेस के लोगों की तरफ संकेत करते हुए कहा कि राजशाही मानसिकता में पैदा हुए लोगों का दिमाग कंफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है। मोदी ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मैडम, रिमोट कंट्रोल से सरकार नहीं चलती। उन्होंने कहा, ‘‘1.25 करोड़ देशवासी मेरा हाईकमान है। ये कोई रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here