देश जानना चाहता है प्रधानमंत्री मोदी और महेश शाह का संबंध :अरविंद केजरीवाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि केंद्र सरकार की आय घोषणा योजना के तहत 13,860 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति का खुलासा करने वाले महेश शाह से उनका और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह का क्या संबंध है।

केजरीवाल ने एक वीडियो मैसेज में पूछा, “गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता ने कहा है कि महेश शाह, अमित शाह व मोदी के बेहद करीबी हैं।

लोग जानना चाहते हैं कि उनके बीच क्या रिश्ता है और शाह किसके पैसों का खुलासा करने वाला था।” उन्होंने कहा कि महेश शाह ने एक टेलीविजन चैनल से कहा है कि वह उन सभी लोगों के नाम बताना चाहते हैं, जिनके पैसों को अपना बताते हुए उन्होंने खुलासा किया था।

केजरीवाल ने याद दिलाया कैसै शाह ने एक टीवी चैनल पर सबके नाम खोलने की धमकी दी थी।

केजरीवाल ने कहा, “एक सप्ताह का समय बीत चुका है और आयकर विभाग ने अभी तक महेश शाह से पूछताछ नहीं की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि एक तरफ तो मोदी ने उन्हें कतार में लगा दिया है, और दूसरी तरफ उन लोगों से पूछताछ क्यों नहीं कर रहे, जिनके पास काला धन है।

Previous articleकर्नाटक के मुख्यमंत्री को नहीं दिया गया प्रधानमंत्री से मिलने का समय
Next articleप्रधानमंत्री कार्यालय ने कांग्रेसी नेता खड़गे से पूछा – सीबीआई निदेशक के चयन की बैठक के लिए कब है आपके पास समय