प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड सितारों की सेल्फी पर ट्विटर यूजर्स की मस्ती, देखिए मजेदार मीम्स

0

राजधानी दिल्ली में गुरुवार (10 जनवरी) को बॉलीवुड के कई मशहूर और जाने माने कलाकारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक फिल्म निर्माता करण जौहर की अगुवाई में बॉलीवुड का प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री से मिला। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल रहे। इस दौरान हिंदी सिनेता के कलाकारों ने पीएम मोदी के जमकर सेल्फी ली।

मोदी

पीएम मोदी से मुकाकात करने वाले में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें शामिल थे। इस बैठक के दौरान की एक सेल्फी तस्वीर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। इसमें रणवीर सिंह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के साथ 19 दिसंबर को फिल्मी सितारों की बैठक हुई थी। हालांकि, तब इस पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं होने की वजह से काफी आलोचना हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने बॉलीवुड के इन सितारों को फिल्म इंडस्ट्री और देश के बारे में चर्चा करने के लिए बुलाया था। पीएम ने फिल्म इंडस्ट्री से नई पीढ़ी के कलाकारों को इस बात पर चर्चा करने के लिए बुलाया था कि कैसे फिल्में समाज पर असर डालती हैं।

फिलहाल, पीएम मोदी के साथ फिल्मी कलाकारों की यह सेल्फी काफी वायरल हो रहा है। इस पर लोगों ने कई मजेदार कैप्शन दिए। सोशल मीडिया पर लोग पीएम मोदी को इन कलाकारों का प्रोफेसर बताकर मजे ले रहे हैं। वहीं, रणवीर सिंह का पीएम मोदी के साथ अकेले में भी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लोग फोटोशॉप के जरिए एडिट कर अलग-अलग मजेदार मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं।

इस तस्वीर पर फोटोशॉप के जरिए बनाए गए मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने तो फोटोशॉप के जरिए पीएम मोदी और करण जौहर को छोड़ सबके सिर पर ‘जय श्री राम’ की पट्टी लगा दिया है। साथ ही लिखा की ये सभी बॉलीवुड सितारें 2019 के लिए पीएम मोदी का आशीर्वाद लेने गए हैं।

आप भी देखिए…

.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here