लखनऊ की रैली में पीएम मोदी ने कहा, पिछले 14 सालों से है उत्तर प्रदेश में विकास का वनवास

0
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों की घोषणा से पहले अपनी आखरी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उम्मीद जताई कि इस बार भाजपा का सत्ता का 14 वर्षों का वनवास खत्म होगा।
उन्होंने कहा “दो-तीन दिन पहले टीवी पर देखा तो वहां लोग कह रहे थे कि बीजेपी का अब यूपी में 14 साल का वनवास खत्म होगा। 14 साल बाद भी लोग आज बीजेपी सरकार को याद करते हैं।
लखनऊ की रैली
Photo courtesy; indian express
उसके विकास के कार्यों की सराहना करते हैं, लेकिन बीजेपी के सत्ता के जाने के साथ ही राज्य में भी विकास का काम रुक गया। उन्होंने कहा कि यदि हिंदुस्तान का भाग्य यदि बदलना है तो सबसे पहले उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलना होगा।
विपक्ष पर वार करते हुए उन्होंने कहा  “एक दल (कांग्रेस) ऐसा है जो पिछले 15 साल से कोशिश कर रहा है लेकिन अभी तक कहीं दाल नहीं गल पा रही है। दूसरा दल (बीएसपी) ऐसा है जो पूरी तरह पैसों को बचाने में लगा है। तीसरा दल (सपा) परिवार में क्या होगा, उसी में लगे हुए है। ऐसे में सिर्फ बीजेपी ही ऐसा दल है जो राज्य में जनता के लिए संघर्ष कर रही है।”
चुनाव के बहाने अटल की आई यादउन्होंने कहा कि यदि अटल जी टीवी देख रहे होंगे तो यहां की भीड़ देखकर आनंदित हो रहेंगे। लखनऊअटल बिहारी वाजपेयी की कर्मभूमि है। इस भीड़ को देखकर उन्हें संतोष हुआ होगा। अटली जी ने इस धरती के लिए बहुत काम किया।  उन्होंने कल्याण सिंह का जिक्र करते हुए भी कहा कि वे भी जयपुर के राजभवन से आज यदि यहां के कार्यक्रम को देख रहे होंगे तो हम लोगों को आशीर्वाद दे रहे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here