TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन बोले- 15 अगस्त 2018 को PM मोदी आखिरी बार लाल किले पर फहराएंगे तिरंगा, देखिए वीडियो

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी और तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त 2018 को लाल किले से अपना अंतिम भाषण देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि, 2019 में मोदी लाल किले से भाषण नहीं दे पाएंगे।

फाइल फोटो- टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन

जी न्यूज में प्रकाशित खबर के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरक ओ ब्रायन ने मीडिया से कहा कि, 15 अगस्त 2018 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरी बार लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे और यहां के प्राचीर से देश को संबोधित कर पाएंगे। मैं ये बातें दीवार पर लिखता हूं, 2019 में वह लाल किले से भाषण नहीं दे पाएंगे। ये मैं विपक्षी दलों और टीएमसी की ओर से चुनौती देता हूं।

इनाडू इंडिया की ख़बर के मुताबिक, डेरक ओ ब्रायन ने कहा कि बीजेपी को हमारा स्पष्ट संदेश है कि पहले वह 2019 से निपटने का सोचे, फिर बाद में बंगाल का ख्याल अपने जहन में लाए। यदि बीजेपी का लक्ष्य बंगाल है तो हमारा लक्ष्य लाल किला है। मैं यह साफ तौर पर कह सकता हूं कि 2019 में पीएम मोदी लाल किले से भाषण नहीं दे पाएंगे।

इनाडू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रायन ने प्रधानमंत्री को चुनौती देने के लिए सभी विपक्षी दलों से एक साथ आने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा त्रिपुरा में जीतकर तो बहुत खुश हो रही है लेकिन राजस्थान में पार्टी का क्या प्रदर्शन रहा ये भूल गई है।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here