VIDEO: पीएम मोदी की फिसली जुबान, बोले- “…जब मैंने वहां जाकर के आतंकवादियों को मारा…”, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0

शुकवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने समाचार चैनल आजतक को एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया। आजतक के साथ हुई इस बातचीत में पीएम मोदी ने उन तमाम सवालों के जवाब दिए जिनको मुद्दा बनाकर विपक्ष लंबे समय से उनकी सरकार पर तीखे हमले कर रहा था। पीएम मोदी के इस इंटरव्यू की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

बालाकोट एयर स्ट्राइक सहित चाहें मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल संसदीय सीट से टिकट देना हो या फिर ईवीएम का मुद्दा, जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनाने और उससे अलग हो जाने के फैसले से लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद सहित कई विषयों पर बात की है। आतंकवाद की समस्या और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना विजन बताया।

पीएम मोदी की फिसली जुबान!

हालांकि, चुनावी सफर में इस इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी की एक जगह जुबान फिसल गई, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान आजतक की एग्जीक्यूटिव एडिटर श्वेता स‍िंह ने उरी और पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय सैनिकों द्वारा पाक में घुसकर किए गए सर्जिकल व एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से पूछा कि आखिर पाकिस्तान सुधरेगा कैसे? अगर ऐसे कड़े कदम से नहीं सुधरा तो…?

इस पर पीएम मोदी ने कहा, “हमारे देश में ये जो थिंक टैंक हैं उनको ये चीज समझ में नहीं आती कि इसे कैसे दिखना चाहिए। इन दो मुख्य घटनाओं ने पाकिस्तान में एक गहरा दबाव पैदा किया है। जनता का…वहां से खुलकर आवाज आ रही है कि पाकिस्तान के अपने उज्जवल भविष्य के लिए ये जो फालतू लोगों (आतंकियों) को यहां (पाक) बैठाकर के रखे हैं… उनको जो हम प्रोटेक्शन दे रहे हैं, यह बंद होना चाहिए। दबाव बढ़ रहा है…वहां कि मीडिया में भी इसकी चर्चा हो रही है…”

इसके बाद पीएम मोदी ने आगे कहा, “मैं कितना ही भाषण करता हूं….दुनिया के गले नहीं उतरता…जब मैंने वहां (पाकिस्तान के बालाकोट में) जाकर के आतंकवादियों को मारा…तो उनकी मुसीबत यह है कि ना ही वो बोल पाते हैं और ना ही नकार सकते हैं…अपने होम कोंस्टीटूएंसी को बताने के लिए कह रहे हैं कि कुछ नहीं हुआ…अगर पता चलता है कि हुआ है तो इसका मतलब आतंकवाद था…मतलब टेररिस्ट कैंप थे…मतलब कि वहां के लोग थे…एक्शन तो हमारे जवानों ने किया है…”

(नीचे आजतक को दिए गए इंटरव्यू का पूरा वीडियो है…इसमें आप 8.01 से श्वेता सिंह द्वारा पूछे गए सवाल और पीएम मोदी का जवाब देख सकते हैं)

सोशल मीडिया पर “जब मैंने वहां जाकर के आतंकवादियों को मारा…” वाले बयान को काटकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पीएम मोदी के आलोचक उनपर हमलावर हैं, वहीं मजे भी ले रहे हैं।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

…जब पीएम की भविष्यवाणी सुन एंकरों ने लगाए ठहाके

प्रधानमंत्री मोदी का यह इंटरव्यू इंडिया टुडे ग्रुप के तीन सीनियर एंकरों ने लिया, जिसमें इंडिया टुडे और आजतक के न्यूज डायरेक्टर राहुल कंवल, आजतक की एग्जीक्यूटिव एडिटर अंजना ओम कश्यप और आजतक की एग्जीक्यूटिव एडिटर श्वेता स‍िंह शामिल थीं। इंटरव्यू के आखिरी में पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर आने वाले रिएक्शन को लेकर ऐसी मजेदार भविष्यवाणी की जिसे सुनकर सभी एंकर ठहाके लगाने को मजबूर हो गए।

इंटरव्यू जब समाप्त हो रहा था तब एंकर राहुल कंवल ने पीएम मोदी से कहा, “मोदी जी आपने हमारे साथ तमाम सवालों के जवाब दिए। आपके विरोधी कहते हैं कि आप सवालों के जवाब नहीं देते। लेकिन तमाम सवाल आपसे पूछे गए…काउंटर किए और हर सवालों का आपने जवाब दिया।”

इस पर पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा, “इतना करने के बाद भी सोशल मीडिया देख लेना…अंजना ओम कश्यप को 10 हजार गाली आएगी…तुमने मोदी की भक्ति की…श्वेता सिंह को 15 हजार गाली आएगी…तुमने मोदी की भक्ति की…राहुल कंवल को कहा जाएगा…नहीं…नहीं… तुम्हारा अच्छा था…ये होने वाला है।” पीएम मोदी के इस तंज पर तीनों एंकर ठहाके लगाकर हंसने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here