PM मोदी ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा अर्चना

0

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के गिर-सोमनाथ जिले में बुधवार(8 मार्च) सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। पीएम ने मंदिर के पुजारियों के मंत्रोच्चार के बीच भगवान शिव के प्रति श्रद्धा प्रकट करते हुए ‘जलाभिषेक’ किया। मोदी सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी में से एक हैं।

 

उनके साथ करीब 15 मिनट तक चली पूजा के दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष केशुभाई पटेल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी थे। शाह भी मंदिर के ट्रस्टी हैं। इसके बाद पटेल और शाह के साथ मोदी ट्रस्ट की बैठक में शामिल होने के लिए मंदिर के कार्यालय चले गए। पीएम मोदी मंगलवार से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर हैं।

प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी सोमनाथ मंदिर पहुंचे हैं। इससे पूर्व मंगलवार को पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात छोटे भाई पंकज के आवास पर अपनी 97 वर्षीय मां से मुलाकात की।

पंकज ने कहा कि पीएम मोदी मां हीराबा और परिवार के अन्य लोगों से मिलने आये थे। उन्होंने बताया कि वह करीब 20 मिनट तक मां के पास रुके। बता दें कि पीएम मोदी जब भी गुजरात आते हैं तो अपनी मां से जरूर मिलते हैं।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे को राज्य में इस साल के आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनावों से जोड़कर भी देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यहां से पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में चुनावी तैयारियां शुरू करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here