PM मोदी ने मतदान की अपील के लिए मीडिया के सभी दिग्गज हस्तियों को किया टैग, लेकिन NDTV, राजदीप सरदेसाई और बरखा दत्त को किया नजरअंदाज!

0

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में ज्यादा से ज्यादा मतदान के प्रति लोगों को जागरूक बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (13 मार्च) को ट्विटर का रुख किया। इसके लिए उन्होंने व्यापार, राजनीति, मीडिया, खेल और फिल्म जगत से जुड़ी विभिन्न हस्तियों से इस काम में सहयोग करने की अपील की।

पीएम मोदी ने अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी सहित उनकी पूरी टीम, इंडिया टुडे के राहुल कंवल, आजतक की अंजना ओम कश्यप, ज़ी न्यूज़ के सुधीर चौधरी, इंडिया टीवी के चैयरमैन रजत शर्मा, ज़ी ग्रुप के चैयरमैन सुभाष चंद्रा और एबीपी न्यूज़ की रुबिका लियाकत जैसी मीडिया जगत की इन बड़ी हस्तियों से अपील की कि वे मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद करें, ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोग मताधिकार का प्रयोग कर सकें।

इसके अलावा पीएम मोदी ने अन्य मीडिया हस्तियों इंडिया टुडे के चैयरमैन अरुण पुरी, न्यूज 18 समूह के राहुल जोशी, टाइम्स नाउ की नविका कुमार, समाचार एजेंसी एएनआई की स्मिता प्रकाश, समाचार एजेंसी पीटीआई, दैनिक जागरण ग्रुप के प्रधान संपादक संजय गुप्त और टाइम्स ग्रुप के निदेशक विनीत जैन को टैग कर उनसे देश के लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील की।

हालांकि, मतदान के प्रति लोगों को जागरूक बनाने के लिए भले ही पीएम मोदी ने सभी मीडिया संस्थानों के एंकरों से अपील की हो, लेकिन अभी भी कुछ ऐसे बड़े मीडिया संस्थान और दिग्गज पत्रकार हैं जिन्हें उन्होंने या तो जानबूझकर नजरअंदाज कर दिया है या उनका नाम उन्हें याद ही नहीं आया है। इन नामों में देश के प्रमुख मीडिया संस्थान NDTV, वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त और टीवी टुडे नेटवर्क के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई का नाम शामिल हैं।

मीडिया जगत के अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, राकांपा प्रमुख शरद पवार, बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन समेत कई नेताओं से अपील की कि वे मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here