VIDEO: भोपाल में कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, बोले- जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार(25 सितंबर) को मध्य प्रदेश के भोपाल में एक रैली में कहा कि कांग्रेस सरकार पर कीचड़ उछाल रही है क्योंकि उसे विकास जैसे मुद्दों पर चर्चा करने के मुकाबले यह आसान लगता है। प्रधानमंत्री ने राफेल सौदे को लेकर चल रहे आरोपों के संदर्भ में यह बात कही।

मोदी
फोटो: @BJP4India

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, रैली को संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 125 साल पुरानी पार्टी ऐसी स्थिति में पहुंच गयी है कि उसे गठबंधन के लिए छोटे दलों से ‘भीख’ मांगनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस को गठजोड़ के लिए सहयोगी मिल भी जाएं तो भी यह गठबंधन सफल नहीं होगा।

मोदी का कहना है कि उनकी सरकार सभी के लिए सामाजिक न्याय में विश्वास रखती है और उसका ‘सबका साथ, सबका विकास’ अभियान महज नारा नहीं है। उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जीत मिलेगी।

मोदी ने कहा, ‘वह (कांग्रेस) कीचड़ इसलिए उछाल रही है क्योंकि उसे यह आसान लगता है… वह पहले भी छींटा-कशी करते रहे हैं। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि आप हमारे ऊपर जितना कीचड़ उछालोगे, कमल (बीजेपी का चुनाव चिह्न) उतना ही खिलेगा।’

देखिए वीडियो

वह राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस की ओर से लगातार लगाये जा रहे आरोपों के संदर्भ में यह बात कह रहे थे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी रैली में मौजूद थे। इस दौरान मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों ने हार के डर से ‘महागठबंधन’ बनाया है। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस आज देश पर बोझ बन गयी है, लोकतंत्र में यह बीजेपी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि देश को उससे बचाएं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here