अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने वाले BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी, संसदीय दल की बैठक में बोले- यह स्वीकार नहीं

0

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गुड़ागर्दी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जाहिर की है। दिल्ली में मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी हरकतें किसी भी तरह से स्वीकार नहीं हैं।

मोदी

भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि, ‘प्रधानमंत्री बहुत नाराज थे। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार करने, पार्टी को बदनाम करने या सार्वजनिक रूप से अहंकार दिखाने का हक किसी के पास नहीं है। उन्होंने कड़े शब्दों में यह बात कही, साथ ही कहा कि ऐसी हरकतें स्वीकार नहीं है।’ उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।

राजीव प्रताप रूडी के मुताबिक साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आज पार्टी के सभी सदस्यों को स्पष्ट संदेश दिया कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है, चाहे वह कोई भी हो।

वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि चाहे किसी का बेटा हो, उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए। इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी ने यह भी कहा है कि जिन्होंने भी उनके जेल से बाहर आने के बाद स्वागत किया है, उन्हें भी पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

बता दें कि, मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटने के बहुचर्चित मामले में गिरफ्तार हुए भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को रविवार (30 जून) को जेल से रिहा कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here