अपने भाषण में PM मोदी ने गुजरात के विकास मॉडल को छोड़कर कांग्रेस के दोष गिनाने पर दिया जोर

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजकोट में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए, गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में रहते हुए अपने समय के दौरान गुजरात के विकास की बात को दरकिनार करते हुए केवल गुजराती गौरव पर बात की। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी पर दोषारोपड़ किया।

उन्‍होंने कहा, गरीब परिवार का शख्‍स PM बना। गरीबी मूल का होने के कारण कांग्रेस मुझे पसंद नहीं करती। मैं कांग्रेस से आग्रह करता हूं की मेरी गरीबी व गरीबों का मजाक न उड़ाए। कांग्रेस ने चायवाले का मजाक उड़ाया, वह गरीबों का मजाक बना रही है। मैंने चाय बेची देश नहीं।

PM मोदी ने कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला और कहा कि दिल्ली में एक नई पार्टी आई है जो दूसरों को कोसती है और भाग जाती है, मुझे लगता था कि कांग्रेस पुरानी पार्टी है और वह ऐसी राजनीति में नहीं पड़ेगी, लेकिन पिछले दो महीनों से कांग्रेस भी ऐसी राजनीति कर रही है। PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सरदार पटेल का अपमान किया जिसको लोग नहीं भूल सकते।

PM मोदी 27 नवंबर से 29 नवंबर तक सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ चुनावी रैलियों  को संबोधित करेंगे। इन्हीं जगहों पर नौ दिसंबर को पहले वोटिंग होनी है। गुजरात में नई सरकार चुनने के लिए दो चरणों में 9 व 14 दिसंबर को मतदान संपन्न होंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी। भाजपा ने मोदी के मंत्रिमंडल से कम से कम 26 दिग्गजों को पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए चुना है क्योंकि इसी से मतदाताओं में बढ़ती नाराजगी का पता लगाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here