सांसद ई. अहमद का निधन, पीएम मोदी ने जताया निधन पर दुख

0

लोकसभा सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री ई अहमद की संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद फौरन उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका निधन हो गया। भाषण के दौरान संसद में उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वे कुर्सी से गिर पड़े थे।

पीएम मोदी ने सांसद और आईयूएमएल के नेता ई. अहमद के निधन पर आज शोक प्रकट किया और कहा कि उन्हें मुस्लिम समुदाय को सशक्त बनाने के उनके प्रयासों के लिए याद किया जाएगा।

मोदी ने ट्वीट किया और लिखा अत्यधिक कर्मठता के साथ देश की सेवा करने वाले दिग्गज नेता श्री ई. अहमद के निधन से दु:खी हूं. मैं संवेदनाएं प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि अहमद ने केरल की प्रगति के लिए अहम प्रयास किए और पश्चिम एशिया के साथ भारत के संबंधों को मजबूत करने में उनकी भूमिका उल्लेखनीय है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के मल्लपुरम से सांसद को मंगलवार को उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब राष्ट्रपति संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे। ई अहमद केरल से सांसद हैं। मनमोहन सिंह की सरकार में वे विदेश राज्यमंत्री थे। वे इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेशनल प्रेसिडेंट रहें। उनकी उम्र 78 साल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here