एयर स्ट्राइक पर पीएम मोदी के बयान वाले ट्वीट को डिलीट कर बुरी फंसी बीजेपी, कांग्रेस ने ऐसे कसा तंज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए एयर स्ट्राइक को लेकर एक ऐसे बयान दे दिया कि वो विपक्षियों पार्टियों के साथ सोशल मीडिया यूजर्स के भी निशाने पर आ गए है। वहीं, कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के इस बयान पर निशाना साधा है।

एयर स्ट्राइक
File Photo: @narendramodi

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने न्यूज़ नेशन चैनल से बातचीत में कहा कि “हमारे सामने समस्या थी कि उस समय अचानक बारिश आ गई और मौसम काफी खराब था। एक पल हमारे मन में आया कि इस खराब मौसम में हम क्या करेंगे। एक्सपर्ट्स ने कहा कि क्या दूसरे दिन स्ट्राइक करें? लेकिन मेरे मन में दो बातें आईं- एक सीक्रेसी और दूसरी बात मैंने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे। लेकिन आखिर में हमने जाने का फैसला लिया।”

पीएम मोदी के इन टिप्पणियों को बीजेपी और बीजेपी गुजरात ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद बीजेपी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन, मोदी का यह वीडियो ट्विटर पर जमकर रीट्वीट हो रहा है और लोग अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बीजेपी के टि्वटर हैंडल से ट्वीट हटाए जाने के बाद कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जुमला ही फेंकता रहा, पांच साल की सरकार में। सोचा था क्लाउडी (बादल) मौसम है। नहीं आऊंगा रडार में।’

एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के इस बयान पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘सर आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं, सर विनती है कि चौकीदार हटाइए और एयर चीफ मार्शल एंड प्रधान लगा दीजिए। क्या टॉनिक पीते हैं, आपकी बातों में रोजगार, अर्थव्यवस्था, औद्योगिक विकास और कृषि संकट के अलावा हर डिपार्टमेंट का फॉर्मूला है। लगे रहो मित्रों।’

वहीं नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा, ‘पाकिस्तानी रडार बादलों में नहीं घुसते। यह सामरिक जानकारी का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है जो भविष्य के हवाई हमलों की योजना बनाते समय महत्वपूर्ण होगा।’ बीजेपी के टि्वटर हैंडल से ट्वीट हटाए जाने के बाद उन्होंने कहा, ‘लगता है कि ट्वीट बादलों में खो गया, सौभाग्य से स्क्रीन शॉट्स मदद करने के लिए चारों ओर तैर रहे हैं।’

सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने लिखा, मोदी के शब्द काफी शर्मनाक हैं। क्योंकि उन्होंने एयरफोर्स को अज्ञान बताकर उसका अपमान किया है। फैक्ट ये है कि उन्होंने जो भी कहा वो खुद में एंटी नेशनल है। कोई भी देशभक्त ऐसा नहीं कर सकता है। मोदी जी की तरफ से गैरजिम्मेदाराना बयान, इस तरह का व्यक्ति भारत का प्रधानमंत्री नहीं रह सकता है।

गौतरलब है कि, 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने सीमा पार की और पाकिस्तान में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर बम गिराए थे। यह ऑपरेशन पुलवामा में सुरक्षाबलों पर हुए हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here