VIDEO: ‘पीएम मोदी की पत्नी’ के लिए व्हाइट हाउस के गार्ड ने खोला था कार का दूसरा दरवाजा?

0

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ द्विपक्षीय वार्ता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार(26 जून) देर रात व्‍हाइट हाउस पहुंचे। जहां खुद अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप पीएम मोदी का इंतजार कर रहे थे। पीएम मोदी के व्‍हाइट हाउस पहुचने पर वहां पर उनका जोरदार स्‍वागत किया गया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम जब व्‍हाइट हाउस पहुंचे तो डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप उनके स्वागत के लिए खड़े थे और जब जैसे ही पीएम मोदी की गाड़ी व्‍हाइट हाउस के दरवाजे पर जाकर रुकी तो गार्ड आए और दाईं ओर से मोदी के लिए दरवाजा खोला, फिर सैल्यूट किया। वहीं एक गार्ड ने गाड़ी के बाईं ओर दरवाजा खोला जबकि मोदी तो कार में अकेले ही आए थे।

ऐसा हो सकता है कि गार्ड यह सोचकर दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा हो कि मोदी अपनी बीवी के साथ आए हैं और या वहां पर कोई अन्य व्यक्ति बैठा हुआ है। लेकिन उसके बाद इस पूरे वाक्य का वीडियो पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है और साथ ही सोशल मीडिया पर पर कहा जा रहा है कि, क्या यह दूसरा गार्ड ‘पीएम मोदी की पत्नी’ के लिए दरवाजा खोल रहा था।

व्‍हाइट हाउस पहुंचने पर खुद अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति ट्रंप का आभार व्यक्त किया। वहीं राष्ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं इस दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी और खुद को ‘सोशल मीडिया का वैश्विक नेता’ भी बताया।

ख़बरों के मुताबिक, पीएम मोदी करीब चार घंटे तक अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास पर रहे ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद पीएम मोदी से उनकी पहली मुलाकात थी। ट्रंप ने व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में मोदी के साथ पहली द्विपक्षीय बातचीत के बाद अपनी टिप्पणी में कहा कि ‘मैं मीडिया, अमेरिका और भारत के लोगों के सामने गर्व के साथ यह घोषणा करता हूं कि पीएम मोदी और मैं सोशल मीडिया के वैश्विक नेता हैं।

ट्विटर पर ट्रंप के कुल फालोअर 3.28 करोड़ हैं, जबकि मोदी 3.1 करोड़ फालोवरों के साथ ट्रंप के बहुत करीब पहुंच गए हैं। इसी तरह फेसबुक पर पीएम मोदी 4.18 करोड़ फालोअरों के साथ ट्रंप से आगे निकल चुके हैं, जहां ट्रंप के कुल फालोअर 2.36 करोड़ हैं।

देखिए वीडियो:

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here