पीएम मोदी के बहराइच रैली से पहले ही लगने लगे थे ‘मोदी वापस जाओ के नारे’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 11 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बहराइच में भाजपा की परिर्वतन यात्रा को फोन से संबोधित किया था।

रैली में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए थे लेकिन रैली होने से पहले ही बहराइच में ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे लगने लगे।
समाजवादी पार्टी के की छात्र सभा से जुड़े सपा कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर इक्टठा होकर पीएम मोदी का पुलता फूंका और जमकर नारेबाजी की।

पत्रिका की खबर के अनुसार, सपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोशित होकर कहा, नोटबंदी ने जनता का जीना मुहाल कर दिया है जनता परेशान है, इसी दौरान और बुलंद आवाज़ में कार्यकर्ताओं ने ‘मोदी वापस जाओ’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

गौरतलब है कि पीएम की रैली से पहले बहराईच में सुरक्षा के खास इंतज़ाम किेए गए थे। जमीन के साथ हवाई सुरक्षा का भी  विशेष ध्यान रखा गया था। बहराइच से नेपाल सीमा लगी होने और आतंकी संगठन  अलकायदा की ओर से प्रधानमंत्री को निशाना बनाए जाने की सूचना पर इतने पुख्ता इंतज़ाम किए गए।

आपको बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहराइच रैली को फ्लॉप बताया। साथ ही कहा कि मोबाइल पर बोले मोदी की फिर वही घिसी-पिटी बात सुनकर लोग काफी निराश हुए।

बसपा प्रमुख ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि विपक्ष उन्हें बोलते नहीं देता, मगर अपने पद की गरिमा भूलकर वह गलतबयानी कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और अपनी जवाबदेही से भाग रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=dEGMlBHlZeI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here