VIDEO: जानिए क्यों, पीएम मोदी ने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से मांगी माफी

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

जॉन कॉर्निन

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पति पीएम मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। पीएम मोदी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में पीएम मोदी ने कहा, ‘‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। शुभकामनाएं।’’

टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं। कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे। पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प ने यहां 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया था। रविवार (22 सितंबर) को ह्यूस्टन में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की चर्चा पूरे देश में हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here