संसद में सांसदों की गैरमौजूदगी पर PM मोदी नाराज बोले- ‘मैं आपको किसी भी वक्त बुला सकता हूं’

0

पीएम मोदी ने सदन में मंगलवार (21 मार्च) को बीजेपी सांसदों की कम हाजरी पर नाराजगी जताई है। पीएम मोदी ने अपनी सरकार के सभी सांसदों पर सख्ती दिखाते हुए दोनों सदनों में हाजिर रहने के लिए कहा है। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद मौजूद थे।

पीएम मोदी
फाइल फोटो

बीजेपी बैठक में पीएम मोदी ने 6 अप्रैल को देशभर में बीजेपी के स्थापना दिवस मनाने का रोडमैप पेश किया। वहीं उन्होंने सभी सांसदों से कहा कि वह अपने इलाकों में लोगों को जीएसटी के बारे में जानकारी दें और बतायें कि यह मोदी सरकार का कितना बड़ा फैसला है।

बता दें कि, इन दिनों बजट सेशन चल रहा है जिसमें केंद्र सरकार के सांसदों की हाजरी काफी कम है। बजट सत्र 31 जनवरी को शुरू हुआ था और 12 अप्रैल को खत्म होगा। सांसदों की कम हाजरी को लेकर विपक्ष भी मोदी सरकार पर निशाना साधता रहता है। मोदी ने अपने सभी सांसदों को सख्त शब्दों में यह चेतावनी संसदीय बैठक में दी है। बताया गया है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि मोदी ने ऐसी सख्ती दिखाई हो।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम ने कहा, ‘मैं आपको किसी भी वक्त बुला सकता हूं।’ बता दें कि मोदी ने बीजेपी सदस्यों को संसद में मौजूद रहने के लिए पहले भी कहा है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्हें इतनी कड़ाई से अपनी बात रखी है। मोदी ने पार्टी सदस्यों से यह भी कहा है कि वे स्वच्छता अभियान के लिए कम से कम एक घंटे का वक्त दें।

 

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में पीएम ने 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से लेकर 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती तक विशेष आयोजन करने और 26 मई को सरकार के तीन साल पूरे होने पर सभी सांसदों को सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here