बीजेपी की मेयर ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जीते जी बना दिया स्वर्गीय़, चढ़ा दी तस्‍वीरों पर माला

0

मध्यप्रदेश के इंदौर में सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान मेयर मालिनी गौड़ से एक बहुत बड़ी चूक हो गई है जो अब चर्चा का विषय बन गया है। एक कार्यक्रम के दौरान इंदौर की मेयर ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्‍वीरों पर फूलों की माला चढ़ा दी।

मेयर
photo- news 18

इसके बाद चर्चा होने लगी कि तस्वीरों में दोनों नेताओं को जीते जी स्वर्गीय बना दिया। इस फोटो के वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं में काफी नाराजगी है। वहीं इंदौर की मेयर मालिनी गोड़ ने अभी तक इस मामले को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो वायरल होने के बाद विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि जिस किसी ने भी पीएम और सीएम की तस्वीरों पर माला चढ़ाई है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि इतनी बड़ी चूक महापौर से कैसे हो सकती है।

साथ ही जीतू पटवारी ने कहा कि उनके आवास पर कार्यक्रम होने के बावजूद मालिनी गौड़ ने इस पर ध्यान कैसे नहीं दिया, वो स्वयं बीजेपी की सदस्य हैं। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुकें है।

झारखंड सरकार के शिक्षा मंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दूल कलाम की तस्वीर पर माला चढ़ा दी थी, उस समय कलाम जीवित थे। लेकिन इस घटना के कुछ ही दिनों के बाद उनकी मृत्यु हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here