रायबरेली: पीएम मोदी के आगमन से पहले लगे विरोध के पोस्टर, लिखा- ‘वापस जाओ, मोदी जी वापस जाओ’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (16 दिसंबर) को उत्तर प्रदेश के रायबरेली का दौरा करेंगे। इसके लिए स्थानीय प्रशासन व बीजेपी कार्यकर्ता पूरी तरह से स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं, दूसरी ओर शहर में उनके आगमन से पहले ही उनका विरोध होना शुरू हो गया है।

रायबरेली

पीएम मोदी के खिलाफ विरोध जाहिर करने के लिए शहर में कई जगह पर ‘वापस जाओ, मोदी जी वापस जाओ’ के पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी को नौजवानों, किसानों और व्यापारियों का विरोधी बताते हुए मोदी गो बैक के स्लोगन लिखे हुए हैं। पीएम मोदी के विरोध में लगाए गए पोस्टर में समाजवादी युवजन अखिलेश की फोटो भी लगी हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में होर्डिंग्स और पोस्टर में लिखा है, “ना राम के, ना रहमान के… ना आम के, ना काम के… किसानों के दुश्मन, उधोगपतियों के दोस्त… आप सत्ता के पुजारी है। मोदी जी आप वापस जाईये। देश के विनाशक, तानाशाह शासक। वापस जाओ, मोदी जी वापस जाओ।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सियासी गढ़ उत्तर प्रदेश के रायबरेली का दौरा करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान पीएम 1100 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। यहां के दौरे से पीएम मोदी साफ तौर पर 2019 के आम चुनाव के लिए भी एक तरह से बढ़त दर्ज करने का प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here