मोदी के कोझिकोड पहुंचने से पहले, BJP के नाराज गठबंधन ने कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया

0

विधानसभा चुनााव से पहले भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं की केरल बैठक के मद्देनजर राज्य में भाजपा की प्रमुख सहयोगी पार्टी ने आज भाजपा पर अपने वादे पूरे नहीं करने के आरोप लगाये हैं।

भारतीय जनता पार्टी केरल में अपना विस्तार करना चाहती है, लेकिन उससे पहले ही सहयोगी पार्टियों के इस विरोध से पार्टी की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं।

भाषा की खबर के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कोझिकोड़ पहुंचने से पहले एसएनडीपी योगम के महासचिव वेल्लापल्ली नतेसन ने कहा कि भारतीय धर्म जन सेना बीडीजेएस: के कार्यकर्ताओं को लगता है कि भाजपा ने वादों के अलावा उनकी पार्टी को कुछ नहीं दिया है। बीडीजेएस के प्रमुख उनके पुत्र तुशार वेल्लापल्ली हैं।

नतेसन ने पत्रकारों से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान हमसे वादा किया था कि कासरगोड स्थिति केन्द्रीय विश्वविद्यालय का नाम श्रीनारायण गुरू के नाम पर रखा जाएगा। लेकिन अभी तक इस वादे को पूरा नहीं किया गया।’’

नतेसन ने कहा कि इस साल मई में चुनाव के दौरान भाजपा ने बीडीजेएस से अनेक वादे किये थे, लेकिन जब हमें सरकार में शामिल करने की बात आयी, तब हमसे अछूतों जैसा व्यवहार किया गया। नतेसन ने केरल के बहुसंख्यक ईजहावा समुदाय को राजग सरकार से जोड़ने का प्रयास किया था।
भाजपा पर आरोप लगाते हुये नतेसन ने कहा, ‘‘भाजपा ने अपना मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया और अब हम हारा हुया मान लिया गया है।’’

LEAVE A REPLY