पीएम मोदी आज आ सकते है राज्यसभा में, नोटबंदी को लेकर विपक्ष हुआ एकजुट

0

पीएम मोदी का संसद सत्र के दौरान अनुपस्थित रहने पर विपक्ष की और से नोटबंदी के मुद्दे पर हमला तेज हो गया है जिसके चलते आज पीएम मोदी राज्यसभा में मौजूद रह सकते हैं। कल लोकसभा में नोटबंदी के फैसले से देशभर में मची अफरा-तफरी की वजह से विपक्ष ने जमकर हंगामा काटा जिसके कारण प्रश्नकाल बाधित रहा था जिसकी वजह से 12 बजे के बाद से सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा।

Also Read:  चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश के वोटर्स को रिझाने के लिए क्या बीजेपी ने 5,000 करोड़ के नए नोट पहुंचा दिए?

narendra-modi-l487

नोटबंदी के फैसले पर विपक्ष एकजुट होकर प्रधानमंत्री से जवाबों की अपेक्षा कर रहा है जबकि सरकार इस पर बचाव करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली को आगे कर रही है। जबकि माना जा रहा है कि सरकार दबाव के कारण विपक्षी दलों से समझौता करने के मूड में है।

गुरुवार को सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि विपक्षी दलों के नेता बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। जबकी सदन की कार्यवाही के बाधित होने पर अनंत कुमार ने कहा था कि नोटबंदी पर एक-दो या तीन दिन भी चर्चा की जा सकती है, हम उसके लिए तैयार हैं, लेकिन इस प्रकार से सदन की कार्यवाही बाधित करना ठीक नहीं है।

Also Read:  लापरवाही: पैंट्रीकार की वेज बिरयानी में मिली छिपकली, रेल प्रशासन में मचा हड़कंप

जबकि इस पर सफाई देते हुए लोकसभा में संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि लोग चाहते हैं कि सदन चले, चर्चा हो। लोग विपक्ष की राय भी सुनना चाहते हैं और विपक्ष कार्य स्थगित करके चर्चा कराने की मांग पर अड़ा है। आपको बता दे कि नोटबंदी के मुद्दे राहुल गांधी ने इसे अचानक किया गया दुनिया का सबसे बड़ा वित्तीय प्रयोग करार दिया।

Also Read:  विधानसभा अध्यक्ष की टिप्पणी से आहत होकर रो पड़ीं कांग्रेस विधायक, मांगनी पड़ी अध्यक्ष को माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here