अमित शाह के सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिकरण ना करने के दावों के बाद, PM मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए इस विजय दशमी को बताया खास

0

बीते शुक्रवार को अमित शाह ने पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण नहीं कर रही है। लेकिन विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जाहिर तौर पर नियंत्रण रेखा के पार आतंकी ठिकानों पर सेना के लक्षित हमलों की ओर इशारा करते हुए आज कहा कि इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है। उन्होंने कहा कि किसी मजबूत देश के लिए बहुत सक्षम सशस्त्र बल जरूरी हैं।

Also Read:  फैशन के मामले में मुझसे हुई थीं बड़ी गलतियां- करिश्मा कपूर

यहां विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में श्रोताओं की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘आने वाले दिनों में हम विजया दशमी मनाएंगे। इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है।’’ प्रधानमंत्री के बयान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर :पीओके: में भारतीय सेना के लक्षित हमलों की पृष्ठभूमि में आये हैं। उन्होंने बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक दशहरा पर्व के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं।

Also Read:  BJP faced more adversities in independent India than Cong did under British: Modi

भाषा की खबर के अनुसार, मोदी ने इस मौके पर जनसंघ के संस्थापक और पूर्व अध्यक्ष दीनदयाल उपाध्याय के जीवन और सीख पर आधारित 15 पुस्तकों का सार-संक्षेप जारी किया। भाजपा इस वर्ष उपाध्याय का जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है।

Also Read:  अजय देवगन ने किया अनुराग के एंटी मोदी ट्वीट का विरोध, मोदी के लाहौर दौरे का किया बचाव

मोदी ने कहा कि उपाध्याय का सबसे बड़ा योगदान इस तरह की अवधारणा में था कि संगठन आधारित राजनीतिक दल होना चाहिए ना कि कुछ लोगों द्वारा संचालित राजनीतिक संगठन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here