अमित शाह के सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिकरण ना करने के दावों के बाद, PM मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए इस विजय दशमी को बताया खास

0

बीते शुक्रवार को अमित शाह ने पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण नहीं कर रही है। लेकिन विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए कहा कि इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जाहिर तौर पर नियंत्रण रेखा के पार आतंकी ठिकानों पर सेना के लक्षित हमलों की ओर इशारा करते हुए आज कहा कि इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है। उन्होंने कहा कि किसी मजबूत देश के लिए बहुत सक्षम सशस्त्र बल जरूरी हैं।

Also Read:  जब महिला IPS अफसर पर मनचलों ने छोड़ा सिगरेट का धुआं, जानें फिर क्या हुआ
Congress advt 2

यहां विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में श्रोताओं की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘आने वाले दिनों में हम विजया दशमी मनाएंगे। इस साल की विजया दशमी देश के लिए बहुत खास है।’’ प्रधानमंत्री के बयान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर :पीओके: में भारतीय सेना के लक्षित हमलों की पृष्ठभूमि में आये हैं। उन्होंने बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक दशहरा पर्व के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं भी दीं।

Also Read:  Centre allergic to Kejriwal: Sisodia

भाषा की खबर के अनुसार, मोदी ने इस मौके पर जनसंघ के संस्थापक और पूर्व अध्यक्ष दीनदयाल उपाध्याय के जीवन और सीख पर आधारित 15 पुस्तकों का सार-संक्षेप जारी किया। भाजपा इस वर्ष उपाध्याय का जन्म शताब्दी वर्ष मना रही है।

Also Read:  योगी आदित्यनाथ से मिला था अजमेर ब्लास्ट का दोषी सुनील जोशी, हुई थी गुप्त बातें, NIA को संदिग्ध रतेशवर से मिली जानकारी

मोदी ने कहा कि उपाध्याय का सबसे बड़ा योगदान इस तरह की अवधारणा में था कि संगठन आधारित राजनीतिक दल होना चाहिए ना कि कुछ लोगों द्वारा संचालित राजनीतिक संगठन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here