बिक रहे है पाकिस्तानी प्रधानमंत्री, बोली दस हजार से शुरू

0

अभी तक आपने आॅनलाइन सामान में बहुत सारी चीजें खरीदी होगी, लेकिन अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी एक आॅनलाइन साइट पर बिक रहे है। पाकिस्तान के “बेकार” प्रधानमंत्री नवाज शरीफ नामक शीषर्क से जनाब को बेचा जा रहा है और कीमत शुरू की गई है 99.99 पौंड से (लगभग 10 हजार रूपये)।

लंदन के रहने वाले एक साहब ने नवाज शरीफ की आॅनलाइन ब्रिकी शुरू की है। इतना ही नहीं नवाज शरीफ साहब को खरीदने वालों की भी कमी नहीं मात्र कुछ समय के अंदर ही नवाज साहब पर 100 से ज्यादा बोली लगाने वाले हाजिर हो गए और बोली पहुंच गई 66,200 पौंड तक (62 लाख से अधिक)।

Also Read:  उत्तराखंड से हटा राष्ट्रपति शासन, बागियों को भुगतनी होगी सजा

अब अगर इससे अधिक की बोली किसी ने नहीं लगाई तो “यूज़लेस पाकिस्तानी प्राइम मिनिस्टर नवाज शरीफ” साहब बिक जाएगें। नवाज शरीफ को जिन साहब ने नीलामी पर लगाया है उनका नाम है मेस्टीव जो कि वेस्ट लंदन के रहने वाले है। इनके नीलामी वाले इश्तेहार पर जनाब को 94 प्रतिशत सकारात्मक रिस्पांस मिला है, और जिस साइट पर इन्होंने नीलामी रखी है मेस्टीव उसके 2006 से सदस्य है।

Also Read:  समाजवादी पार्टी ने घोषणापत्र में मुसलमानों को 18 प्रतिशत आरक्षण का वादा नहीं किया था-आज़म खान

नवाज शरीफ को बेचने से सम्बधित कई सारी इनक्वाइरियां भी उनके पास है। क्योंकि यहां लोग सच में जानना चाहते है कि क्या नवाज साहब ब्रिकी के लिये तैयार हैं। मेस्टिव ने नवाज शरीफ साहब को बेचने के अपने वाजिब तर्क भी दिए है, उनका नवाज शरीफ साहब के बारे में कहना है कि अब हमें इसकी जरूरत नहीं है। खरिदने वाले को इसे ले जाने का इंतजाम खुद करना होगा, और अभी ये काम करने की स्थिति में नहीं है, क्योंकि ये जन्म से ही खराब और भष्ट्र हैं। अगर आप नवाज शरीफ को लेते है तो आपको इसके साथ बिल्कुल मुफ्त में शाहबाज शरीफ भी मिलेगा।

Also Read:  भारत ने सावधानीपूर्वक किया लक्षित हमला, तनाव बढ़ने के लिए पूरी तरह पाकिस्तान जिम्मेदार : अमेरिकी थिंक टैंक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here