फिर शर्मसार हुआ क्रिकेट, ऑस्ट्रेलिया में आपस में भिड़े बल्लेबाज और गेंदबाज, देखें वीडियो

0

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की छवि विश्वभर में दिनोंदिन धूमिल होती जा रही है। क्रिकेट के मैदान पर विपक्षी खिलाड़ियों के बीच आपस में कहासुनी के बाद अब मारपीट में तब्दील होती जा रही है। क्रिकेट को शर्मसार करने वाली एक नई घटना ऑस्ट्रेलिया से सामने आई है, जिसमें विकेट का जश्न मना रहे गेंदबाज को बल्लेबाज ने कंधा मारकर जमीन पर गिरा दिया। जिसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए।

यह घटना पिछले हफ्ते की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि विक्टोरिया की याकंदानदाह का तेज गेंदबाज एस्कडेल के बल्लेबाज को बोल्ड करने के बाद जश्न मनाता हुआ उसकी ओर जा रहा है। तभी गेंदबाज को जश्न मनाता देख बल्लेबाज इस कदर भड़क गया कि उसने उसे कंधा मारकर गिरा दिया।

जिसके बाद मामला इतना आगे बढ़ गया और अन्य खिलाड़ी भी इसमें शामिल हो गए। एक क्षेत्ररक्षक ने उस बल्लेबाज को ही धक्का दे दिया, जिसके बाद साथी क्षेत्ररक्षक भी उसमें शामिल हो गए। इस घटना के बाद गेंदबाज को चार हफ्ते के लिए निलंबन कर दिया गया है, जबकि बल्लेबाज और क्षेत्ररक्षकों को अगले साल जनवरी तक के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=B8taQpRjV5U

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here