VIDEO: जब जाह्नवी कपूर को फोटोग्रॉफर्स पुकारने लगे ‘सारा जी’ तो अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

0

बॉलीवुड की पहली ‘फीमेल सुपरस्टार’ और दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी व फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं जाह्नवी कपूर की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली जा रही है। वहीं, फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली सारा अली खान की भी फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है। दोनों एक्ट्रेसेस को अक्सर एक दूसरे से कंपेयर किया जाता है। इसी बीच, दिनों जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फोटोग्राफर्स जाह्नवी को सारा कहते हुए नजर आ रहे हैं।

जाह्नवी कपूर

दरअसल, हुआ यूं कि जैसे ही जाह्नवी कपूर अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलीं तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उन्हें ‘सारा जी, सारा जी’ कहकर पुकारने लगे। वहीं, जाह्नवी ने जैसे ही अपने लिए यह नाम सुना तो उन्होंने स्माइल देते हुए फोटोग्राफर्स से कहा कि, ‘जान बूझ के बोला आपने’।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह सब एक सोची-समझ चाल थीं। बताया जा रहा है कि कुछ फोटोग्रॉफर्स ने जाह्नवी की खिंचाई करने का फैसला लिया और जैसे ही वह अपनी वैनिटी वैन से बाहर आईं वे उन्हें सारा कहकर पुकारने लगे। भले ही जाह्नवी को फोटोग्राफर्स ने ‘सारा’ कह दिया हो, लेकिन जाह्नवी ने इस बात का बुरा न मानते हुए स्माइल देते हुए कहा, ‘जान बूझ के बोला आपने’।

View this post on Instagram

Sara ji 😃😃😃😆. 🎥Media guys pull #janhvikapoor leg today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ हिट साबित हुई थी। दर्शकों ने ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को खूब पसंद किया था। शशांक खेतान निर्देशित इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। पहली फिल्म के बाद ही जाह्नवी कपूर की अदाकारी का ऐसा जादू चला कि उनके चाहने वालों की तादात लगातार बढ़ती चली गई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अब करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म जाह्नवी के अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इसके अलावा धड़क गर्ल जाह्नवी ‘गुंजन’ नाम की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here