शाहिद कपूर को गले लगाते हुए मीरा राजपूत की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फैंस हुए भावुक

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। यह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच, मीरा राजपूत ने पति शाहिद के साथ सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

दरअसल, मीरा राजपूत ने सोमवार(30 जुलाई) को पति शाहिद के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘किसी ऐसे इंसान को ढूंढो जिसे तुम गले लगा सको, जिसे तुम चूम सको, और जिसे तुम लात भी मार सको और जब वो इंसान मिल जाए उसे कभी जाने मत दो।’

फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि यह तस्वीर कब की है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह तस्वीर हाल ही में आयोजित शिशु स्नान समारोह के दौरान ली गई है। तस्वीर में मीरा ने वहीं ड्रेस पहन रखी हैं जो उन्होंने हाल ही में शिशु स्नान समारोह के दौरान पहनी थी।

बता दें कि मीरा ने जैसे ही यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि वह आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है। इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। ख़बर लिखे जाने तक इस तस्वीर को एक लाख 83 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

Find someone you can hug, kiss and kick. And then don’t ever let them go ?

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बता दें कि शाहिद और मीरा की एक क्यूट सी बेटी है जिसका नाम मीशा हैं और इस साल मीरा दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें व वीडियो हमेशा शेयर करते रहते हैं। वहीं, शाहिद ने पत्नी की प्रेगनेंसी को देखते हुए फिल्मों से ब्रेक ले लिया है और अपना सारा समय पत्नी मीरा के साथ बिताते है।

बता दें कि शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है जो 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here