‘दंगल’ से मशहूर हुई फोगाट बहनें और रवि किशन दिल्ली के MCD चुनाव में करेंगे BJP का प्रचार

0

देश की राजधानी दिल्ली में 22 अप्रेल को एमसीडी चुनाव होने है और 25 अप्रैल को वोटों की गिनती होगी। ऐसे में एमसीडी की जंग जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां इसके लिए तैयारियां करने में जुट गई है।

फोगाट बहनें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा इस चुनाव को जीतने के लिए कुश्ती के क्षेत्र में प्रसिद्ध बहनें गीता और बबिता फोगाट, भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन और क्रिकेटर शिखर धवन जैसे सितारो को अपने पक्ष में प्रचार के लिए उतार सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीडी चुनावों में हम अपनी पूरी ताकत लगाने वाले हैं। पार्टी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हमारी जीत ने कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकोंं मेंं नया उत्साह भर दिया है।

बड़े नामों का प्रचार से जुडऩा इस उत्साह को और बढ़ा रहा है और ताकत बढ़ाने के लिए हम बड़े चेहरे लेकर भी आ रहे हैं।’ ‘दक्षिण दिल्ली में ‘स्वच्छ भारत’ अभियान को बढ़ावा देने के लिए गीता और बबीता फोगट को हाल ही में दक्षिण दिल्ली नगर निगम द्वारा ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। ब्रांड एंबेसडर शिखर धवन से भी बात चल रही है और लगभग समझौता हो गया है।’

बता दें कि बीजेपी पिछले 10 सालों से तीनों ही कॉर्पोरेशन्स पर काबिज है। एमसीडी में इस बार आम आदमी पार्टी के मैदान में होने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। सभी दलों ने चुनाव के मद्देनजर अपनी कमर कस ली है। बीजेपी को इस बार आम आदमी पार्टी से कड़ी टक्कर मिल सकती है जिसके चलते पार्टी नई रणनीति के तहत काम कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शा खुद चुनाव की तैयारियों पर नजर रख रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here