PM मोदी और RSS चीफ मोहन भागवत सहित BJP के बड़े नेताओं के साथ बलात्कार के आरोपी बाबा फलाहारी की तस्वीरें हुई वायरल

0

यौन शोषण के आरोप में फंसे राजस्थान के अलवर जिले के नामचीन फलाहारी बाबा को शनिवार(23 सितंबर) को अलवर पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसके बाद बाबा को अदालत में पेश किया गया गया जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

फलाहारी

बता दें कि, 70 वर्षीय फलाहारी बाबा के खिलाफ छत्तीसगढ के बिलासपुर निवासी 21 साल की एक युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता कानून की पढ़ाई करने के बाद इंटर्नशिप कर रही थी और वह पिछले महिने 7 अगस्त को अपना पहला वेतन बाबा के आश्रम में दान करने गई थी, जहां कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती का परिवार लगभग 15 सालों से रेपिस्ट बाबा का भक्त हैं और परिवार के सदस्य हर साल बाबा के दर्शन को जाते हैं।

गौरतलब है कि, यह पहली बार नहीं है कि कोई बाबा यौन उत्पीड़न को मामले में फंसा हो। अभी पिछले महिने ही रियाणा में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दो साध्‍वियों से बलात्‍कार के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई गई है, उससे पहले आसाराम भी रेप के आरोप में जेल में बंद है।

बता दें कि, गुरमीत राम रहीम की तरह ही फलाहारी महाराज के अलवर में काफी इलाके में फैला आश्रम है। स्कूल, धर्मशाला संचालित हैं और देश-विदेश में लाखों अनुयायी हैं। यह बाबा अन्न का सेवन नहीं करते है और केवल फलों का ही सेवन करने की वजह से फलाहारी बाबा के नाम से पहचाना जाता है।

फलाहारी बाबा के गिरफ्तार होते ही सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित अन्य बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने लगी।

इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंदिया और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई बीजेपी के नेताओं के साथ फलाहारी बाबा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बता दें कि, जब गुरमीत राम रहीम को रेप केस में सजा सुनाई गई थी तब उनकी भी कई फोटो पीएम मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

https://twitter.com/PramodBalaniya/status/911503481902473216?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Frajasthans-self-styled-baba-arrested-rape%2F151021%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here