जंगलराज: सोती हुई सगी बहनों पर अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल डालकर लगाई आग

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर इसका कोई असर नही पड़ रहा है। अखिलेश राज की तरह योगी राज में भी बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने सत्ता में आने के बाद कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कवॉड का गठन किया था। लेकिन उसके बाद भी राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

आग
फोटो- ANI

अभी हाल ही में यूपी के बलिया में मंगलवार(8 अगस्त) को स्कूल जा रही छात्रा(रागिनी दुबे) की हत्या का मामला शांत भी नही हुआ है कि अब, बरेली ज़िले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार(11 अगस्त) को जागीर गांव में दो बहनों को कुछ अज्ञात बदमाशों ने ज़िंदा जला दिया जिससे वे बुरी तरह घायल हो गईं।

Also Read:  यूपी में जिला मुख्यालयों से गांवों को जोड़ने के लिए चलेगी भगवा रंग की बसें
Congress advt 2

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात ये बदमाश तकरीबन 2 से 3 बजे घर में घुसे और सो रही इन लड़कियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और फ़रार हो गए। आग से झुलस रही इन दोनों बहनों ने शोर मचा दिया। जैसे तैसे लोगों ने आग बुझाई लेकिन जब तब दोनों बहने भुरी तरह से घायल हो चुकी थीं।

जिसके बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। वहीं एक की उम्र 17 तो दूसरी की उम्र 18 साल बताई जा रही है। पुलिस ने अपराधियों के खिालफ आईपीसी की धारा 326-A, 336, 307, 452 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच के लिए दो टीमों का गठन कर दिया है।

Also Read:  CIC ने नोटबंदी से जुड़ी जानकारियों को साझा करने का दिया आदेश, कहा- लोहे का ऐसा किला न बनाएं जो 'बाहुबली' भी न तोड़ पाये

वहीं पीड़ित युवतियों के परिजन ने बताया कि उनकी इलाके में किसी से भी दुश्मनी या किसी से विवाद नहीं है। किसी ने सोची समझी साजिश के तहत उनकी बच्चियों पर हमला किया है।

Also Read:  Youth beaten to death in UP, acid poured on face

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here