कई महिलाएं थीं पीटर मुखर्जी की ज़िन्दगी में : सीबीआई गवाह बनी पूर्व पत्नी का दावा

0

बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी ने दावा किया है कि पीटर की ज़िन्दगी में कई महिलाएं थीं, उसे देर रात तक पार्टियां करना पसंद था, और नैतिकता से उसका (पीटर का) कोई लेना-देना नहीं रहा है।

सीबीआई की ओर से ‘गुप्त गवाह’ के तौर पर पेश की गई पीटर की पूर्व पत्नी ने कहा, ‘पीटर की कोई नैतिकता नहीं है और वह अपने आसपास की जवान लड़कियों की तरफ हमेशा से आकर्षित रहा है… उसे देर रात तक पार्टियां करना पसंद था और उसकी ज़िन्दगी में कई महिलाएं थीं… यही वजह थी कि मैंने उसके साथ अपनी शादी तोड़ने का फैसला किया था…”

Also Read:  गुजरात की महिलाएँ PM मोदी को लिख रही है पोस्टकार्ड, 'गुजरात की निर्भया को न्याय दिलाओ या चूड़ियाँ पहन लो'

With billions at her disposal, she couldn't complain about anything. Life, it seems, at least going by Page three photos, was simply too perfect for her.

पीटीआई भाषा के अनुसार, इस गवाह के बयान की मांग करने वाली पीटर मुखर्जी की अर्जी पर आदेश पारित करते हुए विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन ने सीबीआई को निर्देश दिया था कि वह उन्हें बयान की एक प्रति मुहैया कराए। अदालत ने कहा था कि पीटर को बयान की प्रति देने से पहले उसमें से एक पैराग्राफ हटा दिया जाए।

Also Read:  विराट कोहली ने 500 करोड़ की ठगी करने वाले को बेची ढाई करोड़ में अपनी आॅडी कार

सीबीआई ने गवाह के बयान को बचाव पक्ष के वकील के साथ साझा किया। अदालत ने अपने आदेश में गुप्त गवाह का नाम लिया और केंद्रीय एजेंसी को उसकी सुरक्षा का ख्याल रखने का निर्देश दिया।

गवाह ने एजेंसी को बताया कि उनके तलाक के बाद पीटर ने शीना हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी को अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ के तौर पर मिलवाया था।

बयान के मुताबिक, “उसने मुझे बताया कि वे शादी करने की सोच रहे हैं… मैंने पीटर को शुभकामनाएं दीं और कटाक्ष करते हुए कहा, ‘तुम नहीं सुधरोगे…’, क्योंकि मैं सोच रही थी कि वह उससे शादी नहीं करेगा और अपनी पिछली महिला मित्रों की तरह उसे भी छोड़ देगा, क्योंकि उसे जवान लड़कियां पसंद थीं…” गवाह ने कहा कि पीटर ने कोलकाता में इंद्राणी की छवि से वाकिफ होने के बाद भी उससे शादी कर ली।

Also Read:  Delhi's water crisis and jantakareporter blog: Who's telling the truth?

पीटर के वकील मिहिर घीवाला ने गवाह के बयान को खारिज करते हुए इसे चरित्र हनन करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here