शिवसेना ने BJP को समर्थन वापस लेने की दी धमकी, उद्धव बोले- मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है जनता

0
2
Uddhav warns

नई दिल्ली। मुंबई महानगरपालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से अलग होकर मैदान में उतरी शिवसेना ने एक बार फिर हमला बोलते हुए महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ चल रही गठबंधन सरकार से समर्थन वापस लेने की धमकी दी है। साथ ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्हें निकट भविष्य में मध्यावधि चुनाव नजर आ रहे हैं।

शिवसेना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि लोग मध्यावधि चुनावों के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना के मंत्री अपना पद छोड़ने के लिए तैयार है, उन्हें बस आदेश का इंतजार है।

ठाकरे ने कहा कि जिस तरह से केंद्र और राज्य की सरकार लोगों को परेशान कर रही है, मुझे दिखाई दे रहा है कि मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र ने नोटबंदी करके लोगों का बुरा हाल कर दिया। कई लोगों की रोजी-रोटी चली गई, कुछ लोग जान तक गंवा बैठे।

साथ ही शिवसेना ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर मोदी द्वारा रेनकोट वाले बयान के लिए पीएम पर तीखा हमला बोला। शिवसेना ने पीएम को नसीहत दी कि वे अन्य लोगों के बाथरूम में ताकझांक करना और विपक्ष को उनकी कुंडली देख लेने की धमकी देना बंद कर दें।

गौरतलब है कि मुंबई महानगर पालिका के चुनाव 21 फरवरी को होने हैं। बीजेपी और शिवसेना ने 2014 का विधानसभा चुनाव बिना गठबंधन के लड़ा था। चुनाव में बीजेपी को शिवसेना से अधिक सीटें मिली थी, हालांकि, बाद में दोनों के सहयोग से गठबंधन सरकार बनी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here