बिजली के तारों से टकराकर तालाब में गिरा हेलीकॉप्टर, दो लोगों की मौत

0

पूर्वी कनाडा में एक हेलीकॉप्टर बिजली के तारों से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

न्यू ब्रंसविक रॉयल कनाडियन माउंटेड पुलिस (आरसीएमपी) के प्रवक्ता कारपोरल डान स्मिथ ने एएफपी को बताया कि इस हेलीकॉप्टर में तीन लोग सवार थे.बिजली के तारों से टकराने के बाद हेलीकाप्टर एक तालाब में गिर गया।

Also Read:  उत्तर प्रदेश: BJP के दो पूर्व विधायक सहित कई लोग सपा में हुए शामिल

उन्होंने बताया, उत्तरी प्रांत में क्यूबेक सीमा के करीब न्यू ब्रंसविक के फ्लैटलैंड्स इलाके में एक हेलीकॉप्टर बिजली के कुछ तारों से टकरा गया।

Congress advt 2

भाषा की खबर के अनुसार, सरकारी प्रसारणकर्ता सीबीसी ने बताया कि ग्रामीण इलाके में दुर्घटना स्थानीय समयानुसार सुबह 4 बजे हुई.दुर्घटना में जीवित बचे एकमात्र व्यक्ति को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरसीएमपी ने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों अथवा हेलीकॉप्टर के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है। स्मिथ ने बताया कि कैंपबेल्टन शहर के पास हुए इस हादसे के बाद हजारों घरों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है।

Also Read:  जजों के प्रेस कांफ्रेंस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- 'सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज से कराई जाए जस्टिस लोया की मौत की जांच'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here