पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू परिवार पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

0

पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने को लेकर गिरफ्तार की गईं बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी को राजस्थान की एक अदालत से जमानत मिल गई है। पायल रोहतगी को 15 दिसंबर को हिरासत में लिया गया था। पायल रोहतगी को 25-25 हजार के दो मुचलकों पर जमानत दे दी गई है।

राजस्थान
फाइल फोटो

बता दें कि, पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। दरअसल सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

पायल रोहतगी ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, “मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है, जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है।” अपने इस ट्वीट में पायल रोहतगी ने राजस्थान पुलिस, पीएमओ और होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है।

बता दें कि, इससे पहले भी पायल हिंदू-मुस्लिम को लेकर विवादित बयान दे चुकी हैं और कई ट्वीट भी कर चुकी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी ‘पायल रोहतगी एंड टीम- भगवान राम भक्त्स’ कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here