पायल घोष बोलीं- अनुराग कश्यप ने पुलिस के सामने झूठ बोला, लाइ डिटेक्टर और नार्को ऐनालिसिस टेस्ट हो

0

अभिनेत्री पायल घोष ने शुक्रवार को कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना बयान देते हुए पुलिस के सामने झूठ बोला है। पायल उनका लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालिसिस कराना चाहती है। बता दें कि, पायल ने हैशटैगमीटू अभियान के तहत अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

पायल घोष

शुक्रवार को अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए और बेटी बचाओ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए पायल पायल ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट किया, “मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने दिए अपने बयान में झूठ बोला है। सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालिसिस, लाइ डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट कराए जाने की एप्लीकेशन देंगे। न्याय पाने के लिए आज पुलिस थाने में एप्लीकेशन दी जाएगी।”

कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए जहां उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है। फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा, “मिस्टर कश्यप ने स्पष्ट रूप से ऐसी किसी भी घटना के कभी होने से इनकार किया है और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है।”

अनुराग कश्यप की वकील प्रियंका के जारी स्टेटमेंट में बताया गया है कि अनुराग कश्यप ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि जिस समय अगस्त 2013 में कथित यौन शोषण का आरोप पायल घोष लगा रही हैं, उस समय वह श्री लंका में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए गए हुए थे। उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने इसके लिए पुलिस को सबूत के तौर पर डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए हैं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here