“क्या मुझे प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए मरना होगा?”: अनुराग कश्यप के खिलाफ मीटू मामले पर कार्रवाई न होने पर बोलीं पायल घोष

0

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने जांच में हो रही देरी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। पायल घोष ने कहा है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए हुए 4 महीने बीत चुके हैं, लेकिन मुंबई पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

पायल घोष

पायल घोष ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “चार महीने हो गए और मेरे द्वारा सबूत उपलब्ध कराने के बावजूद अनुराग कश्यप के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। क्या प्रोसेस के आगे बढ़ने के लिए मुझे मरना होगा।”

पायल ने अगले ट्वीट में मुंबई पुलिस पर ठीक से काम न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है, “इतना समय हो गया और मुंबई पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया। एक अनुरोध। यह महिलाओं का मामला है और हमें जागरूक होना चाहिए कि हम क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं।”

बता दें कि, पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ दायर केस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तक से न्याय की गुहार लगा चुकी है। पिछले महीने उन्होंने पीएम और गृहमंत्री के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, “मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से रिफ्रेंस के तौर पर मेरी फिल्म (ऊसरावेल्ली) देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन करने के लिए मिलने वाले थे। मिस्टर कश्यप ने बिना किसी सच्चाई के मेरे और मेरे को-स्टार (जूनियर एनटीआर) का रिश्ता खराब किया था। अब भी न्याय का इंतजार कर रही हूं।”

बता दें कि, इस साल सितंबर में पायल घोष ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया था कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने 2013 में उनका यौन उत्पीड़न किया था। जबकि मुंबई पुलिस को दिए गए अपने बयान में कश्यप ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा था कि वह शूटिंग के लिए Sri Lanka में थे। उन्होंने आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here