पटना: रेप में विफल होने पर आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, मौत

0

बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में बुधवार को दिल्ली के निर्भया कांड जैसी वारदात को अंजाम दिया गया। दो लड़कों पर आरोप है कि उन्होंने एक महिला से रेप करने की कोशिश की और जब वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए तो उन्होंने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी। जिसके चलते महिला की मौत हो गई।

पटना

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच को निकली 35 वर्षीय महिला से गांव के ही युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया

घटना के बाद बुरी तरह से जख्मी महिला को इलाज के लिए पहले नौबतपुर पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया, वहां से महिला को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल(पीएमसीएच) भेज दिया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

पुलिस के अुनसार, महिला बुधवार की देर शाम अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी गांव के ही युवक धीरज कुमार(22) ने महिला को अकेला पाकर उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। विफल होने पर उसने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी और फरार हो गया, पुलिस ने उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल लिया है, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। ख़बरों के मुताबिक, चिकित्सकों ने कहा कि प्रथम दृष्टया अत्यधिक रक्तस्राव के कारण महिला की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अंदरूनी जख्मों का पता चल सकेगा।

हिन्दुस्तान की ख़बर के मुताबिक, पीड़िता की मौत के बाद परिजन स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग के बाहर हंगामा करने लगे। उनका आरोप था कि डॉक्टरों ने समय पर उपचार नहीं किया जिससे मरीज की मौत हो गई। डॉक्टरों को बार-बार कहा जा रहा था कि मरीज गंभीर है इसीलिए तत्काल उसकी सर्जरी की जाए। डॉक्टर ओटी में जाने में देर किए जिससे मरीज की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here