गुजरात में BJP से नाराज पाटीदारों ने डिप्टी CM नितिन पटेल की सभा में किया हंगामा, उछाली कुर्सियां

0

गुजरात में विधानसभा चुनाव सिर पर आ गया है, लेकिन सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) से पाटीदार समुदाय की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। राज्य के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ नेता नितिन पटेल की सभा में एक बार फिर पाटीदारों ने जमकर हंगामा किया।

DNA India

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार(10 अक्टूबर) को डिप्टी CM नितिन पटेल के नेतृत्व में चल रही ‘गुजरात गौरव यात्रा’ जैसे ही चाणस्मा पहुंची तो पाटीदारों ने इसके विरोध में जमकर हंगामा किया। एक तरफ नितिन पटेल मंच पर सभा को संबोधित कर रहे थे, वहीं तरफ पाटीदारों द्वारा जमकर कुर्सियां उछाली जा रही थी।

मामला बढ़ता देख पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। बता दें कि इससे पहले पिछले महीने 26 सितंबर को भी नितिन पटेल के प्रेस कांफ्रेंस में जोरदार हंगामा हो गया था। जब नितिन पटेल मीडिया से बातचीत कर रहे थे उसी दौरान पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने प्रेस कॉन्फेंस में ही हंगामा शुरू कर दिया था।

उस दौरान पाटीदार कार्यकर्ता बीजेपी और गुजरात सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। हालांकि उपमुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को शांत कराने की नाकाम कोशिश की, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। उपमुख्यमंत्री के अलावा पिछले दिनों ‘गुजरात गौरव यात्रा’ के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी पाटीदार युवाओं के विरोध का सामना करना पड़ा था।

गौरतलब है कि गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पाटीदार समुदाय का एक तबका राज्य की बीजेपी सरकार से नाराज बताया जा रहा है। ऐसे वक्त में बीजेपी के बड़े-बड़े विरोध का सामना करना पड़ा है, जो पार्टी के सामने मुश्किल खड़ा कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here