बाबा रामदेव बनाएंगे स्वदेशी जींस, ट्विटर यूर्जस ने कहा, “लेकिन आपकी जान तो सलवार कमीज़ ने बचाई थी”

0

योग गुरू रामदेव ने आज कहा कि पतंजलि समूह परिधान क्षेत्र में दस्तक देगा और ‘स्वदेशी जिंस’ इस साल के अंत या अगले साल पेश किया जाएगा।

भाषा की खबर के अनुसार,बाबा रामदेव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि युवाओं की तरफ से अच्छी मांग है और इसीलिए पतंजलि ने विदेशी ब्रांड से टक्कर लेने के लिये स्वदेशी जींस पेश करने का फैसला किया है।

csdz8kmxeaa3a1o

उन्होंने यह भी कहा कि समूह रोजमर्रा के उत्पादों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में संभावना तलाशने को तैयार है और भविष्य में पाकिस्तान तथा अफगानिस्तान में भी दस्तक दे सकता है। रामदेव ने कहा, ‘‘हमने पहले ही नेपाल और बांग्लादेश में इकाइयां लगायी है और हमारे उत्पाद पश्चिम एशिया पहुंच चुके हैं तथा सउदी अरब समेत कुछ देशों में लोकप्रिय हुए हैं।

Also Read:  मणिपुर: CM बीरेन सिंह के बेटे को रोड रेज केस में कोर्ट ने सुनाई 5 साल जेल की सजा

उन्होंने कहा, ‘‘हमें गरीब देशों पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि उन देशों से लाभ का उपयोग वहां विकास कायो’ में किया जाएगा।’’ रामदेव ने कहा, ‘‘पाकिस्तान और अफगानिस्ताप में प्रवेश मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर निर्भर करेगा और अगर स्थिति राजनीतिक रूप से अनुकूल रही, वहां इकाइयां लगायी जाएंगी।’’ उन्होंने कहा कि कंपनी के उत्पाद कनाडा तक पहुंच रहे हैं।

रामदेव ने कहा कि समूह अजरबैजान में भी दस्तक दे चुका है जहां 90 प्रतिशत आबादी मुस्लिम है और एक प्रमुख उद्योगपति ने उनके उत्पादों में रूचि दिखायी है।

Also Read:  Paytm मुखिया का उड़ा मजाक, सोशल मीडिया पर विजय शेखर 'सड़कछाप' हुआ ट्रेंड

उन्होंने कहा कि परिधान के साथ रिफाइंड खाद्य तेल भी इस साल पेश किया जाएगा।

बाबा रामदेव के स्वदेशी जींस पर ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कुछ इस तरह उड़ाया स्वदेशी जींस का मज़ाक देखिए लोगों के रामदेव के लिए ट्वीट्स।

Also Read:  Local court fines Patanjali for misleading advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here