बाबा रामदेव बनाएंगे स्वदेशी जींस, ट्विटर यूर्जस ने कहा, “लेकिन आपकी जान तो सलवार कमीज़ ने बचाई थी”

0

योग गुरू रामदेव ने आज कहा कि पतंजलि समूह परिधान क्षेत्र में दस्तक देगा और ‘स्वदेशी जिंस’ इस साल के अंत या अगले साल पेश किया जाएगा।

भाषा की खबर के अनुसार,बाबा रामदेव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि युवाओं की तरफ से अच्छी मांग है और इसीलिए पतंजलि ने विदेशी ब्रांड से टक्कर लेने के लिये स्वदेशी जींस पेश करने का फैसला किया है।

csdz8kmxeaa3a1o

उन्होंने यह भी कहा कि समूह रोजमर्रा के उत्पादों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में संभावना तलाशने को तैयार है और भविष्य में पाकिस्तान तथा अफगानिस्तान में भी दस्तक दे सकता है। रामदेव ने कहा, ‘‘हमने पहले ही नेपाल और बांग्लादेश में इकाइयां लगायी है और हमारे उत्पाद पश्चिम एशिया पहुंच चुके हैं तथा सउदी अरब समेत कुछ देशों में लोकप्रिय हुए हैं।

Also Read:  भारत में तेजी से बढ़ रहा है सेक्स टॉय का चलन, सबसे ज्यादा पंजाबी महिलाएं खरीद रही है सेक्स टॉय

उन्होंने कहा, ‘‘हमें गरीब देशों पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि उन देशों से लाभ का उपयोग वहां विकास कायो’ में किया जाएगा।’’ रामदेव ने कहा, ‘‘पाकिस्तान और अफगानिस्ताप में प्रवेश मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर निर्भर करेगा और अगर स्थिति राजनीतिक रूप से अनुकूल रही, वहां इकाइयां लगायी जाएंगी।’’ उन्होंने कहा कि कंपनी के उत्पाद कनाडा तक पहुंच रहे हैं।

रामदेव ने कहा कि समूह अजरबैजान में भी दस्तक दे चुका है जहां 90 प्रतिशत आबादी मुस्लिम है और एक प्रमुख उद्योगपति ने उनके उत्पादों में रूचि दिखायी है।

Also Read:  Warrant issued against Ramdev for beheading remarks on Bharat Mata Ki Jai

उन्होंने कहा कि परिधान के साथ रिफाइंड खाद्य तेल भी इस साल पेश किया जाएगा।

बाबा रामदेव के स्वदेशी जींस पर ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने कुछ इस तरह उड़ाया स्वदेशी जींस का मज़ाक देखिए लोगों के रामदेव के लिए ट्वीट्स।

Also Read:  पतंजलि आंवला जूस के बाद आटा नूडल्स का नमूना भी जांच में हुआ फेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here