पीएम मोदी पर रामदेव की इस टिप्पणी से पता चलता है कि पतंजलि के संस्थापक और बीजेपी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है!

0

पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और योग गुरु बाबा रामदेव ने आगामी 2019 चुनाव से पहले कहा है कि भारत का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि इस समय देश में राजनीतिक स्थिति बहुत दुविधापूर्ण है।

रामदेव
File Photo: Reuters

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मदुरै में रामदेव ने मंगलवार को कहा कि राजनीतिक स्थिति बहुत दुविधापूर्ण है। हम नहीं कह सकते हैं कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। उन्होंने आगे कहा, मैं ना किसी का समर्थन करता हूं ना विरोध। हमारा उद्देश्‍य सांप्रदायिक या हिंदू भारत बनाना नहीं बल्कि हम एक आध्‍यात्मिक भारत का निर्माण करना चाहते हैं।

इससे पहले बाबा रामदेव ने साफ कर दिया था कि वह 2019 में बीजेपी के लिए कैंपेनिंग नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनावों में वो राजनीति से दूर रहेंगे। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने खुलकर नरेंद्र मोदी का साथ दिया था।

बता दें कि उनकी यह टिप्पणी बीजेपी द्वारा तीन राज्यों, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार का सामना करने के कुछ दिनों बाद आई है। रामदेव के इस बयान के अप्रत्यक्ष रुप से निष्कर्ष निकलता है कि पतंजलि के संस्थापक और बीजेपी के बीच कुछ ठीक नहीं है। उनकी यह टिप्पणी सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here