दिल्ली: डीटीसी की चलती बस के अंदर चोरी के शक में लड़के की पिटाई, निर्वस्त्र कर बाहर फेंका

0

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक चलती बस के अंदर कुछ यात्रियों ने चोर होने के संदेह पर एक लड़के की बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे वस्त्रहीन कर जबर्दस्ती बस से बाहर फेंक दिया गया।

दिल्ली

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है। घटना के वक्त किसी यात्री ने अपने मोबाइल फोन से यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, लेकिन बस में मौजूद कोई भी व्यक्ति लड़के की मदद के लिए आगे नहीं आया।

एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड की गई वीडियो क्लिप में, लड़के को बस के अंदर बिना कमीज पहने खड़े देखा जा सकता है और लोग उसके साथ बहस कर रहे हैं। नाबालिग को अपनी पैंट उतारने के लिए कहने पर भीड़ से गुहार लगाते हुए देखा गया और बाद में उसे नग्न स्थिति में बस से बाहर फेंक दिया गया।

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हम वीडियो की जांच कर रहे हैं और उस स्थान की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं, जहां घटना हुई थी। हम उन बस चालकों और संवाहकों से बात करेंगे जो उस मार्ग पर चलने वाली बसों में काम करते हैं, जिसके बाद दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।’’ यह घटना संभवत: पिछले गुरुवार को हुई थी।

यह चौंकाने वाली घटना दिल्ली सरकार की ओर से डीटीसी बसों में मार्शल तैनात किए जाने के लंबे-चौड़ें दावों की धज्जियां उड़ाती दिख रहीं है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here