विमान के अंदर स्मोकिंग की जिद करने वाले यात्री को विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट से उतारा गया

0

विस्तारा एयरलाइन्स ने शुक्रवार को कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में से एक यात्री को इसलिए उतार दिया क्योंकि उड़ान भरते ही वह विमान में सिगरेट पीने की जिद करने लगा था। यात्री की अजीबोगरीब डिमांड की वजह से विमान करीब तीन घंटे बाद गंत्व्य के उड़ान भर सका।

विस्तारा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली से फ्लाइट संख्या यूके 707 जब कोलकाता उड़ान भरने के लिए रनवे पर दौड़ा तभी एक पैसेंजर को सिगरेट पीने की तलब लगी। सिगरेट पीने के लिए ये यात्री इतना उतावला था कि 20 मिनट तक एयरहोस्टेस और बाकी का क्रू मेंबर्स उसे समझाते रहे लेकिन वो अपनी ज़िद पर अड़ा रहा। वो क्रू मेंबर्स से जिद करने लगा कि बिना सिगरेट पिए वो कोलकता नहीं जाएगा। आखिरकार फ्लाइट को दोबारा दिल्ली दोबारा डायवर्ट कराना पड़ा।

पूरे सिक्योरिटी प्रोटोकॉल से इस पैसेंजर को एयरपोर्ट पर उतारा गया। लेकिन पैसेंजर के सिगरेट पीने के चक्कर में उड़ाने भरने का दोबारा स्लॉट लगवाने में करीब तीन घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर ही खड़ा रहा। पूरा विवाद समाप्त होने पर ही विमान कोलकाता के लिए उड़ान भर सका। एक सिगरेट की तलब की वजह से विमान में बाकी के करीं 50 यात्रिओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि सभी उड़ानों के अंदर धूम्रपान वर्जित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here