जान बचने के बाद छलका पंजाबी गायक परमीश वर्मा का दर्द, फेसबुक पर लिखा भावुक पोस्ट

0

ठीक होने के बाद पॉपुलर पंजाबी गायक परमीश वर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर एक भावुक पोस्ट लिखा है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिंगर ने सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस को बताया कि, अब वह ठीक हो चुके हैं। बता दें कि, गायक परमीश वर्मा को शुक्रवार देर रात मोहाली में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी।

file photo- @ParmishVerma (facebook)

पंजाबी गायक परमीश वर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि, ‘बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं, सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं, आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाबी की कोई भी मां वैसे न रोए, सबका भला हो।’

बता दें कि, मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा को शुक्रवार की देर रात मोहाली में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी। घटना में घायल होने के बाद गायक परमीश वर्मा को इलाज के लिए फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, गोली उनके पैर में लगी थी।

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ‘गाल नहीं कड़नी’ गाने से सुर्खियों में आए थे। उन्होंने ‘कच्चे पक्के यार’ और ‘टोर नाल छड़ा’ गीत से भी उपलब्धि हासिल की। इसके अलावा परमीश ने फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ से फिल्मों में भी कदम रखा।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर परमीश वर्मा शुक्रवार देर रात वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी। मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं।

हमले में सिंगर और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे। वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया। दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, दोनों ही खतरे से बाहर हैं। मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here