अर्नब गोस्वा़मी के साथ मिलकर काम करने को लेकर फैंस ने परिणीति चोपड़ा को लगाई लताड़

0

सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वालीं बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हर रोज नए-नए अंदाज में तस्वीर करती रहती हैं और अपने बारे में जानकारी देती रहती हैं। उन्होंने एक ताजा तस्वीर शेयर की हैं जिससे लग रहा है कि वह जितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं उतनी ही बेहतरीन सर्टिफाइड स्कूबा डाइवर भी हैं।

Photo: @ParineetiChopra

हाल ही में अभिनेत्री को पानी के अंदर स्कूबा डाइविंग करते हुए देखा गया। उन्होंने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो वायरल हो गया है।

स्विमिंग को लेकर परिणीति चोपड़ा के प्यार को देखते हुए एक लोकप्रिय स्विमवियर ब्रांड स्पीडो ने उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का फैसला किया है। परिणीति को दुनिया की अग्रणी लोकप्रिय स्विमवियर ब्रांड स्पीडो ने अपने फिटनेस रेंज के लिए फिटनेस एंबेस्डर बनाया है। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर खुद एक तस्वीर शेयर कर इसकी पुष्टी की है।

इस घोषणा के बाद परिणीति चोपड़ा की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि उन्होंने इससे पहले एक और घोषणा की थी जिस वजह से उनको आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल, फैंस परिणीति को ‘बेहतर इंडिया’ का ब्रांड एम्बेसडर बनने को लेकर लताड़ लगा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद परिणीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी के साथ एक वीडियो शेयर कर दी है।

इस प्रोजेक्ट के तहत परिणीति रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वाीमी के साथ काम करेंगी। परिणीति ने वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “शुक्रिया, अर्नब गोस्वामी मुझे बेहतर इंडिया का ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए। एक साथ हम परिवर्तन लाने के लिए मेहनत करेंगे।” हालांकि सोशल मीडिया पर यह जानकारी देते ही लोगों ने परिणीति का मजाक बनाना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी टाइम्स नाउ से इस्तीफा देने के बाद 6 मई 2017 को अपने नए इंग्लिश चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ को लॉन्च किया था। जिसके बाद वह लगातार विवादों में हैं। अर्नब के आलोचक उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का समर्थक होने का आरोप लगाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here