परिणीति चोपड़ा ने बिना झिझके सोशल मीडिया पर दिखाए स्ट्रेच मार्क्स, लोगों का मिला ऐसा रिएक्शन

0

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। दरअसल, इस फोटो में परिणीति ने ब्लू कलर का जैकेट और उसके अंदर ब्लैक शॉर्ट टॉप पहना है, ध्यान देने वाली बात ये है कि इस फोटो में परिणीति के कमर पर स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर परिणीति की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।बता दें कि आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां अपने शरीर के स्पॉट छुपाते हैं, लेकिन परिणीति ने ऐसा न करते हुए उन्हें वैसा ही दिखने दिया। जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिया रहती हैं और अपनी लगातार अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

Bright blue sunglasses for life!!! ???? thanks @drishtiplatinum for these beautiess!!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

दरअसल, परिणीति की यह तस्वीर इसलिए भी खास है, क्योंकि लोग अपनी कमियों को छुपाने के लिए फोटोशॉप की मदद से वह खुद को और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाते हैं। लेकिन परिणीति ने यह तस्वीर शेयर कर साफ कर दिया है कि वह अपनी कमियां बताने से बिल्कुल नहीं डरती हैं। यही वजह है कि उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है।

परिणीति की इस फोटो के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शादी का प्रपोजल भी आने लगे। एक यूजर ने उनकी इस फोटो पर लिखा कि मैं परी जैसी लड़की चाहता हूं। तो दूसरे यूजर ने लिखा- रीयल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा कि ‘मैं परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि परिणीति ने फिल्म ‘किल दिल’ के बाद परफेक्ट और फिट बॉडी पाने के लिए 3 साल का ब्रेक लिया था। दरअसल परिणीति अपने वजन को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रही हैं। इस वजह से उन्होंने वजन घटाने के लिए इलाज शुरू किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने ऑस्ट्रिया में डीटॉक्स का सहारा लेकर वजन घटाया। परिणीती की पिछली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। फिलहाल वो अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘केसरी’ में नजर आने वाली हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here