‘आरक्षण मिले ना मिले मुझे इसका गम नहीं, मोदी तेरा सत्ता में रहना किसी खजाने से कम नही’, अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए बीजेपी सासंद परेश रावल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परेश रावल ने आरक्षण के मुद्दे पर एक ऐसा ट्वीट किया है कि इसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

आरक्षण

बता दें कि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सामान्य श्रेणी के आर्थिक रूप से कमजोर तबके को सरकारी नौकरियों एवं शिक्षा में 10 फीसदी आरक्षण देने संबंधी विशेष प्रावधान को मंजूरी दे दी है। केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्रालय की ओर से शनिवार को जारी अधिसूचना में कहा गया कि संविधान (103वां संशोधन) अधिनियम, 2019 को राष्ट्रपति की मंजूरी मिल गई है।

संविधान (103वां संशोधन) अधिनियम के जरिए संविधान के अनुच्छेद 15 और 16 में संशोधन किया गया है। इसके जरिए एक प्रावधान जोड़ा गया है जो राज्य को ‘नागरिकों के आर्थिक रूप से कमजोर किसी तबके की तरक्की के लिए विशेष प्रावधान करने की अनुमति देता है।’

इस बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा, “आरक्षण मिले ना मिले… मुझे इसका गम नहीं… मोदी तेरा सत्ता में रहना… किसी खजाने से कम नही।” इनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हांलाकी, अपने इस ट्वीट को लेकर परेश रावल सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, ‘मोदी जी बड़ा खजाना लुटा रहे है आप पर परेश जी।’ एक अन्य यूजर ने उनके ही अंदाज में लिखा, ‘मुजे अनामत मिले या ना मिले… इसका मुजे गम नही… लोदी तेरा सत्ता में रहकर… देश का खजाना लूटना… किसी अजूबे से कम नही।’

एक अन्य यूजर ने परेश रावल के लोकसभा सांसद होने पर तंज कसते हुए लिखा, ‘कभी जिंदगी में पार्टी के लिए कोई काम किया नहीं घर बैठे बैठे लोकसभा की टिकट मिल गई वह भी एक जीती हुई सीट से इसीलिए इतनी भक्ति हो रही है।’ बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स परेश रावल पर तंज कस रहें है और उन्हें ट्रोल कर रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here