पूर्व BJP सांसद परेश रावल ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर कसा तंज, जमकर हुए ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता परेश रावल अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

परेश रावल

दरअसल, अभिनेता परेश रावल ने हाल ही मे इशारों ही इशारों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा था। पूर्व भाजपा सासंद परेश रावल ने तंज करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, “मुफ्त के बंगले में रहकर पोती ने दादी की नाक कटवा दी।” बता दें कि, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से केंद्र सरकार ने दिल्ली स्थित सरकारी बंगला खाली करने का बीते बुधवार को आदेश दिया था।

हालांकि, अभिनेता परेश रावल अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

परेश रावल के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “और तूने मोदी की चमचागीरी, करके अपने बाप की नाक कटवा ली… तू मोदी की चमचागीरी चाहे जितनी कर, लेकिन तुझे फिर भी बीजेपी टिकिट नहीं देंगी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “फ्री का टिकट पाने के चक्कर मे बाबू भैया दलाली पर उतर आए बॉलीवुड की नाक कटाकर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “परेश रावल जी आप जैसे लोग भी मोदी जी के लिए दलाली करेगे ऐसा उम्मीद नहीं था आपको बोलने से पहले शर्म आनी चाहिए पर आपने तो एक्टिंग करते करते अपनी ज़मीर को बेच दिया है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी, मुफ़्त के बंगले में रह कर किसकी नाक कटवा रहे हैं?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “खुद की बीवी छोड़कर बाबू भैया के फादर इंडिया ने कब से इनकी कटा रखी है।” इसी तरह तमाम यूजर्स परेश रावल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि, प्रियंका गांधी वाड्रा से दिल्‍ली के लोधी एस्‍टेट वाला सरकारी बंगला खाली करने को कहा गया था। सरकार ने प्रियंका को बंगला खाली करने के लिए 1 अगस्‍त, 2020 तक की मोहलत दी है। डिप्‍टी डायरेक्‍टर ऑफ एस्‍टेट्स की ओर से प्रियंका को भेजे गए लेटर में कहा गया है कि तय वक्‍त के बाद भी बंगले में रहने पर किराया/जुर्माना देना होगा। लेटर में बंगला खाली कराने के पीछे एसपीजी सुरक्षा हटने को वजह बताया गया है। प्रियंका को एक महीने का नोटिस देकर बंगला खाली करने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here